प्रणति राय प्रकाश ने लेजेंडरी सिंगर को एक खूबसूरत गीत किया समर्पित

0
20

इम्तियाज़ अली की फ़िल्म  ‘लव आज कल 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ चुकी प्रणति राय प्रकाश ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ से की थी । प्रणति ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ की विजेता रह चुकी है , इसके अलावा वे “फेमिना मिस इंडिया 2015” में भी कई खिताब जीत चुके हैं।

 

एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अपने हैप्पी और हंसमुख रवैये के लिए जानी जाती हैं। और उन्होंने अपने लॉक डाउन को काफी एन्जॉय किया। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से प्रणति अपने स्किल्स को निखारने में लगी हुई है जैसे खाना पकाने से लेकर योग , नृत्य , गायन आदि। और वे इन नई गतिविधियों को सोशल मीडिया में शेयर करके अपने प्रसंशको से जुडी रहती है साथ ही उन्हें कुछ नया करने के लिए प्रेरित करती रहती है।

 

हाल ही में प्रणति ने बहुत ही मनमोहक वीडियो शेयर किया है जिसमे वे अपनी आवाज़ में  किशोर कुमार के गीत “एक अजनबी हसीना से” को गुनगुनाती हुई नज़र आ रही है। देखें,

 


प्रणति को आखिरी बार वेब श्रृंखला “मैनफोडगंज की बिन्नी” में “बिन्नी” की भूमिका में देखा गया था, जिसे दर्शको का बहुत प्यार मिला। और अब वे बहुत जल्द  ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो ‘कार्टेल’ में ऋत्विक धनजानी के साथ नज़र आएँगी।