प्रणति ने अपने प्रशंसक को गीत पुट यू योर डैम मास्क ऑन के जरिए संदेश शेयर किया

0
18

डब्ल्यूएचओ की सावधानियों और दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए इन दिनों, बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां बहुत सावधान होते जा रहे है। और सभी को ऐसा ही करने के लिए प्रेरित कर रहे है। बहुत सारे बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह प्रणति राय प्रकाश ने हमेशा साबित किया है कि वह फिटनेस के प्रति काफी ईमानदार है।

 

साथ ही अपने प्रसंशको को ऐसा ही करने के लिए कहा है कि क्योकि अभी जैसी स्थिति चल रही है उसमे अपने आप को मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रखना जरुरी है। इसके लिए आप घर पर ही योगा और अन्य शारीरिक अभ्यास कर सकते है। न केवल प्रणति बल्कि ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटी फिटनेस का पालन करते है और अपने प्रशंसकों को भी प्रभावित करते हैं।

 

हाल ही में, प्रणति ने मास्क के अपने संग्रह को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सभी को मास्क पहनने का सुझाव देती हुई दिखाई दे रही है। जिसके बैक ग्राउंड में जेसन बट के गाने – पुट योर डैम मास्क ऑन बज रहा है। वीडियो देखें,

 


प्रणति को आखिरी बार वेब श्रृंखला “मैनफोडगंज की बिन्नी” में “बिन्नी” की भूमिका में देखा गया था, जिसे दर्शको का बहुत प्यार मिला। और अब वे बहुत जल्द  ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो ‘कार्टेल’ में ऋत्विक धनजानी के साथ नज़र आएँगी।